Monday, March 27, 2023
Homeस्पोर्ट्सIND vs NZ: हार्दिक पांड्या धोनी की भूमिका निभाने को तैयार, जीत...

IND vs NZ: हार्दिक पांड्या धोनी की भूमिका निभाने को तैयार, जीत के बाद कही ये बात

- Advertisement -

इंडिया न्यूज(Hardik Pandya became Dhoni): टीम इंडिया ने 3 मैचों की टी-20 सीरीज में न्यूजीलैंड को दो मुकाबलों में हराकर शानदार तरीके से 2-1 से सीरीज अपने नाम कर ली है।

टी20 सीरीज में भारत के कप्तान हार्दिक पांड्या की गेंदबाजी और बैटिंग दोनों ने ही एक बार फिर अहम योगदान दिया है। उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द सीरीज का खिताब भी मिला।

हार्दिक की बॉलिंग ने किया कमाल

अहमदाबाद में खेले गए अंतिम मैच में हार्दिक ने अपनी पारी के दौरान 17 गेंदों में 30 रन जड़े, वहीं गेंदबाजी करते हुए सिर्फ 16 रन देकर 4 विकेट झटके। इसी के साथ वह खुद को एक अच्छा कप्तान भी साबित कर रहे हैं। उनकी कप्तानी में भारत ने 3 टी20 सीरीज हासिल कर ली है।

अपनी भूमिका को लेकर कही ये बात

इस मैच के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या ने टीम में अपनी भूमिका को लेकर कहा कि मुझे हमेशा से छक्के लगाना पसंद है। लेकिन मुझे दूसरे तरीके से जिम्मेदारी लेनी है, जिसमें मैं अपने साथी खिलाड़ियों को भी भरोसा देना चाहता हूं कि मैं वहां मौजूद हूं।

‘माही की जिम्मेदारी मेरे कंधों पर’

हार्दिक पांड्या ने कहा, मुझे किसी भी तरह की कोई भी भूमिका निभाने में कोई परेशानी नहीं है। जब मैं माही भाई के साथ खेलता था, तब मैं मैदान के हर कोने पर शॉट मारने का प्रयास करता था।

लेकिन माही के जाने के बाद उनकी जिम्मेदारी पूरी तरह से मेरे कंधों पर आ गई, जिससे मुझे कोई भी आपत्ति नहीं है। अगर हमें सही परिणाम मिलते रहेंगे तो मुझे ऐसे खेलने में कोई परेशानी नहीं है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular