Monday, September 26, 2022
Homeस्पोर्ट्सभारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का आखिरी मुकाबला आज, सीरीज में...

भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का आखिरी मुकाबला आज, सीरीज में क्लीन स्वीप करना चाहेगी टीम इंडिया

इंडिया न्यूज़, Sports News(IND vs WI 3rd ODI): भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच 3 मैचों की वनडे श्रृंखला का तीसरा और आखिरी मुकाबला आज खेला जाएगा। यह मैच त्रिनिदाद के क्वींस पार्क ओवल में खेला जाएगा। हालांकि भारत पहले ही यह सीरीज जीत चूका है। भारत ने सीरीज के पहले दो मुकाबलों में जीत हासिल कर सीरीज में अजय बढ़त बना ली थी। आज भारत की नजर वेस्टइंडीज को उनके घर पर क्लीन स्वीप करने पर होगी।

क्लीन स्वीप को टालना चाहेगी वेस्टइंडीज

वहीं वेस्टइंडीज की टीम जीत हांसिल करके क्लीन स्वीप को टालना चाहेगी। बता दें कि भारत की टीम अभी तक वेस्टइंडीज को उनके घर पर क्लीन स्वीप नहीं कर पाई है। ऐसे में शिखर धवन के पास बतौर कप्तान यह शानदार रिकॉर्ड अर्जित करने का सुनखरा मौका होगा।

इस मैच से पहले वेस्टइंडीज की टीम लगातार 8 वनडे मुकाबले हार चुकी है। वेस्टइंडीज इस मैच में लगातार 8 हार के सिलसिले को रोकना चाहेगी। इस मैच में दोनों ही टीमों में बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

भारत की टीम इस मैच में अपनी बेंच स्ट्रेंथ को आजमाना चाहेगी। वहीं वेस्टइंडीज इस सीरीज में 2-0 से पिछड़ने के बाद अपनी रणनीति के साथ-साथ टीम में भी बदलाव कर सकती है।

कहाँ देख सकते हैं मैच

इस मैच का सीधा प्रसारण डीडी स्पोर्ट्स और डीडी प्रसार भारती पर किया जाएगा और लाइव स्ट्रीमिंग फैनकोड एप्प पर की जाएगी। यह मैच भारतीय समयनुसार शाम 7:00 बजे शुरू होगा और मैच से आधा घंटा पहले टॉस होगा। यह पहली बार होगा जब किसी निजी सैटेलाइट चैनल द्वारा श्रृंखला का प्रसारण नहीं किया जा रहा है और

जैसा कि अपेक्षित था, श्रृंखला के लिए विज्ञापनदाता की प्रतिक्रिया बहुत कम महत्वपूर्ण है। यह पता चला है कि डीडी स्पोर्ट्स पर एकदिवसीय मैचों में 10 सेकंड के लिए 3 लाख रुपये और टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए 5 लाख रुपये है। लेकिन डीडी स्पोर्ट्स के लिए प्रायोजन बेचने वाली एजेंसी सौदों को अंतिम रूप देने के लिए संघर्ष कर रही है।

विन ग्लोबल मीडिया बिक्री एजेंट है जो विज्ञापनदाताओं को डीडी स्पोर्ट्स पर श्रृंखला बेच रहा है। जैसा कि आदर्श है विज्ञापन राजस्व अधिकार धारक फैनकोड के पक्ष में 75:25 साझा किया जाएगा। लेकिन अभी तक एजेंसी को सीरीज को लेकर गुनगुना रिस्पॉन्स मिला है।

भारत की संभावित प्लेइंग-11

शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन (विकेटकीपर), दीपक हुड्डा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह

वेस्टइंडीज की संभावित प्लेइंग-11

शाई होप (विकेटकीपर), ब्रैंडन किंग, शमर ब्रूक्स, काइल मेयर्स, निकोलस पूरन (सी), रोवमैन पॉवेल, अकील होसेन, रोमारियो शेफर्ड, अल्जारी जोसेफ, गुडाकेश मोती, जेडन सील्स

ये भी पढ़ें : Garena Free Fire Redeem Code Today 27 July 2022

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular