Wednesday, February 1, 2023
Homeस्पोर्ट्सभारत और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा टी-20 आज, जाने किस समय शुरू...

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा टी-20 आज, जाने किस समय शुरू होगा मुकाबला

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Sports News (IND vs WI 3rd T20i): भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच 5 मैचों की टी-20 सीरीज का तीसरा मुकाबला आज खेला जाएगा। यह मैच सेंट किट्स के वार्नर पार्क, बस्सेटर स्टेडियम में खेला जाएगा। वहीं इससे पहले कल खेले गए मैच में वेस्टइंडीज ने जीत हासिल करके सीरीज को 1-1 से बराबर कर लिया था।

सीरीज में बढ़त लेना चाहेंगी दोनों टीमें

जो भी टीम आज का मुकाबला जीतेगी वह इस सीरीज में 2-1 से आगे हो जाएगी। इसलिए दोनों ही टीमें इस मैच को जीतने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगाएंगी। सीरीज के पहले मुकाबले में भारत की टीम ने एकतरफा जीत दर्ज की थी। लेकिन दूसरे मुकाबले में वेस्टइंडीज ने शानदार वापसी करते हुए भारत को 5 विकेट से पटखनी दे दी।

अब देखना यह होगा कि आज के मैच में कौन से टीम दूसरी टीम पर भारी पड़ती है। इस मैच का सीधा प्रसारण डीडी स्पोर्ट्स और डीडी प्रसार भारती पर किया जाएगा। इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग फैनकोड एप्प पर की जाएगी। यह मैच भारतीय समयनुसार शाम 9:30 बजे शुरू होगा और मैच से आधा घंटा पहले टॉस होगा।

भारत की टीम में हुड्डा को मिल सकता है मौका

सीरीज के पहले 2 मुकाबलों में भारत ने नंबर. 3 पर श्रेयस अय्यर को मौका दिया। लेकिन अय्यर इस मौका का फायदा उठाने में नाकामयाब रहे हैं। इसलिए अब तीसरे मुकाबले में दीपक हुड्डा को श्रेयस अय्यर की जगह टीम में शामिल किया जा सकता है।

टीम मैनेजमेंट और कप्तान रोहित शर्मा ने श्रेयस अय्यर पर जो भरोसा जताया था, अय्यर उस भरोसे पर खरे नहीं उत्तर पाए हैं। इसलिए आज के मैच में उनकी टीम से छुट्टी हो सकती है। दीपक हुड्डा ने भारत के लिए नंबर. 3 पर शानदार बल्लेबाजी की है। उन्होंने आयरलैंड दौरे पर 3 नंबर पर खेलते हुए एक शतक भी जड़ा था।

उसके बाद से दीपक शानदार फॉर्म में हैं। इंग्लैंड के खिलाफ खेले टी-20 मुकाबले में भी दीपक ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की थी। लेकिन उसके बाद से वें टीम की प्लेइंग-11 का हिस्सा नहीं रह पाए हैं। इसलिए आज के मैच में दीपक हुड्डा को मौका दिया जा सकता है।

भारत की संभावित प्लेइंग-11

रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, दिनेश कार्तिक, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह

वेस्टइंडीज की संभावित प्लेइंग-11

काइल मेयर्स, ब्रैंडन किंग, निकोलस पूरन (कप्तान), रोवमैन पॉवेल, शिमरोन हेटमायर, डेवोन थॉमस (विकेटकीपर), जेसन होल्डर, अकील होसेन, ओडियन स्मिथ, अल्जारी जोसेफ, ओबेद मैककॉय

ये भी पढ़ें : Garena Free Fire Redeem Code Today 2 August 2022

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular