Wednesday, February 1, 2023
Homeस्पोर्ट्सभारत और जिम्बाब्वे के बीच दूसरा वनडे मैच आज, मैच जीत कर...

भारत और जिम्बाब्वे के बीच दूसरा वनडे मैच आज, मैच जीत कर सीरीज अपने नाम करना चाहेगी टीम इंडिया

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, Sports News: भारत इन दिनों जिम्बाब्वे के दौरे पर है। यह टीम इंडिया 3 मैचों की वनडे सीरीज खेल रही है। इस सीरीज का दूसरा मुकाबला मुकाबला आज हरारे के हरारे स्पोर्ट्स क्लब में खेला जाएगा। वहीं इससे पहले टीम इंडिया ने सीरीज का पहला मुकाबला आसानी से जीत लिया था। और सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली थी। पहले वनडे में भारत ने जिम्बाब्वे(IND vs ZIM) को एकतरफा मुकाबले में करारी शिकस्त दी थी।

मैच को जीत कर सीरीज जितना चाहेगी टीम इंडिया

आज भी भारत की टीम की नजर जीत हांसिल करने पर ही होगी। भारत की टीम चाहेगी कि आज के मैच में जीत हांसिल करके इस सीरीज को अपने नाम कर लिया जाए। वहीं जिम्बाब्वे की टीम की नजर भी जीत हांसिल करके सीरीज को बराबरी पर लाने की होगी।

हालांकि पहले मैच के बाद तो यह नहीं लग रहा कि जिम्बाब्वे की यह टीम भारत की टीम को टक्कर दे पाएगी। हालांकि क्रिकेट में पहले से कुछ नहीं कहा जा सकता। जिम्बाब्वे की टीम हाल ही में बांग्लादेश को हराकर आ रही है और उनका आत्मविश्वास इस समय काफी ऊपर है।

इसलिए भारत की टीम जिम्बाब्वे को हल्के में लेने की गलती नहीं करना चाहेगी। इस मैच का सीधा प्रसारण सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क और सोनी लिव एप्प पर किया जाएगा। यह मैच भारतीय समयनुसार दोपहर 12:45 पर शुरू होगा और मैच से आधा घंटा पहले टॉस होगा।

भारत की संभावित प्लेइंग-11

शुभमन गिल, शिखर धवन, ईशान किशन, केएल राहुल (कप्तान), दीपक हुड्डा, संजू सैमसन (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, दीपक चाहर, कुलदीप यादव, प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद सिराज

जिम्बाब्वे की संभावित प्लेइंग-11

इनोसेंट कैया, तदीवानाशे मारुमनी/ताकुदज़वानाशे कैटानो, वेस्ले मधेवेरे, सीन विलियम्स, सिकंदर रज़ा, रेजिस चकबवा (कप्तान/विकेटकीपर), रयान बर्ल, ल्यूक जोंगवे, ब्रैड इवांस, रिचर्ड नगारवा, विक्टर न्याउची

IND vs ZIM 2nd ODI

ये भी पढ़ें : BGMI Redeem Code Today 18 August 2022

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular