Tuesday, November 29, 2022
Homeस्पोर्ट्सIPL 2022 में आज भिड़ेंगे गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जाइंट्स

IPL 2022 में आज भिड़ेंगे गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जाइंट्स

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, जयपुर:

IPL 2022 का 57वां मुकाबला गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जाइंट्स के बीच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच से पहले इस सीजन में इन दोनों टीमों के बीच 1 मुकाबला खेला जा चुका है। जिसमें गुजरात टाइटंस की टीम ने जीत दर्ज की थी।

लखनऊ के पास है पिछली हार का बदला लेने का मौका

उस मुकाबले में गुजरात टाइटंस की टीम ने 5 विकेट से जीत दर्ज की थी। लेकिन अब इस मुकाबले में लखनऊ सुपर जाइंट्स की टीम के पास उस पिछली हार का बदला लेने का मौका है। हालांकि गुजरात टाइटंस की टीम इस मैच में जीत हांसिल करके प्लेऑफ का टिकट कटवाना चाहेगी।

बता दें कि आज जो भी टीम यह मुकाबला जीतेगी, वह प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने वाली इस साल की पहली टीम बन जाएगी। इन दोनों ही टीमों ने इस सीजन में 11-11 मुकाबले खेले हैं, जिसमें दोनों ही टीमों को 8-8 मुकाबलों में जीत और 3-3 मुकाबलों में हार झेलनी पड़ी हैं।

दोनों ही टीमें 16-16 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में 1 और 2 नंबर पर मौजूद है। इस मैच का सीधा प्रसारण डिज्नी+हॉटस्टार और स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। यह मैच भारतीय समयनुसार शाम 7:30 बजे शुरू होगा और मैच से आधा घंटा पहले टॉस होगा।

GT vs LSG Preview

GT की संभावित प्लेइंग-11

शुभमन गिल, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (कप्तान), साई सुदर्शन, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, प्रदीप सांगवान/यश दयाल, अल्जारी जोसेफ, लॉकी फर्ग्यूसन, मोहम्मद शमी

LSG की संभावित प्लेइंग-11

क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), केएल राहुल (कप्तान), दीपक हुड्डा, मार्कस स्टोइनिस, क्रुणाल पांड्या, आयुष बडोनी, जेसन होल्डर, दुष्मंथा चमीरा, रवि बिश्नोई, अवेश खान, मोहसिन खान

ये भी पढ़ें : BGMI Redeem Code Today 10 May 2022

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular